7TH PAY COMMISSION: सुबह होते ही केंद्रीय कर्मचारियों को मिली खुशखबरी! डीए बढ़ोतरी पर मिला ताजा अपडेट

7TH PAY COMMISSION: अगर आपके घर में केंद्रीय कर्मचारी और पेंशनर्स हैं, तो आपको अब चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि सरकार जल्द ही एक साथ दो बड़ी खुशखबरियाँ देने की सोच रही है। सरकार केंद्रीय कर्मचारियों के लिए एक साथ दो बड़े आदर्श उपहार देने का प्लान बना रही है। सरकार के द्वारा जल्द ही खजाने का पिटारा खोलने और डीए में वृद्धि करने की भी संभावना है। यह विचार के रूप में उठाया जा रहा है कि सरकार इस बार भी 4% डीए वृद्धि कर सकती है, जिससे सैलरी में भारी वृद्धि का अवसर प्राप्त हो सकता है।

7TH PAY COMMISSION

करीब एक करोड़ से अधिक कर्मचारियों को इसका फायदा हो सकता है, जैसे कि महंगाई के खिलाफ किसी बूस्टर डोज की तरह हो सकता है। आखिरी बार, मार्च में, कर्मचारियों के डीए (डियरेंस एलाऊंस) में एक वृद्धि की गई थी, और अब इसके बारे में किसी अच्छी खबर से कम नहीं हो सकता है। सरकार ने डीए की वृद्धि की तारीख के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है, लेकिन समाचारों के मुताबिक इसका दावा है कि इससे पहले के बादीवाली दिवाली के समय यह घोषणा किया जा सकता है।

कितना हो जाएगा डीए

इसे भी देखें :– DA Hike: आज केंद्रीय कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, 5% हुआ महंगाई भत्ता, साथ ही 3 महीनों का मिलेगा एरियर

डीए में सालाना 2 बार बढ़ोतरी होती है

हमारे ग्रुप में जुड़े Click Here
आधिकारिक वेबसाइट Click Here

फिटमेंट फैक्टर में भी होगी बढ़ोतरी

Disclaimer :- हम जानते हैं कि सोशल मीडिया पर बहुत सी ऐसी खबरें वायरल होती हैं ! इसलिए हम सभी को सतर्क रहने की सलाह देते हैं ! हम चाहते हैं कि आप आधिकारिक स्रोतों से जाँच करें और खबर की सटीकता को सुनिश्चित करें ! क्योंकि यहां दी गई जानकारी के लिए “examresultup.com” कोई ज़िम्मेदारी नहीं स्वीकार करता है !

Leave a Comment

Join Telegram