Federal Bank FD Rate: अब 400 दिन की एफडी पर मिलेगा 8.15% ब्याज.

Federal Bank FD Rate : फेडरल बैंक ने अभियांत्रिकों को 400 दिनों की अवधि वाले निवेश स्कीम पर 8.15% उच्चतम ब्याज दर के साथ निवेश करने का ऐलान किया है। यह स्कीम प्राथमिक निवेशकों के लिए उपयुक्त है और उन्हें प्राथमिक निवेश के लिए आमंत्रित कर रहा है। साथ ही, यह स्कीम प्रीमेच्योर विड्रॉल सुविधा भी प्रदान कर रही है, जिससे निवेशकों को उनकी आवश्यकता के अनुसार पैसे निकालने की स्वतंत्रता मिलती है।

19 मई से प्रभावी हैं नई ब्याज दरें

निवेशकों के लिए एक शानदार विकल्प के रूप में, फेडरल बैंक की एफडी अपने 400 दिनों के टेन्योर पर 8.15 फीसदी की ब्याज दर के साथ प्रशस्ति प्रदान कर रही है. हाल ही में, बैंक ने 2 करोड़ रुपये के निवेश वाली इस फिक्स्ड डिपॉजिट की ब्याज दरों में बदलाव किया है और इसे बढ़ाकर नई दरें निर्धारित की हैं, जो 19 मई 2023 से प्रभावी हैं. यह परिणामस्वरूप एक अच्छा निवेश विकल्प बनता है जो निवेशकों को अच्छा रिटर्न प्रदान कर सकता है।

ये भी पढ़े :- DA Hike News Today: आज अभी-अभी सरकार ने किया बड़ा घोषणा, केंद्रीय कर्मचारियों को बहुत बड़ी खुशखबरी 

KCC Kisan Karz Mafi List: आ गई कर्ज माफी की नई लिस्ट, अपना नाम भी चेक करें 

RAILWAY GROUP D BHARTI : रेलवे में 280002 पदों पर 10वीं 12वीं पास के लिए भर्ती,

Free Mobile Registration: कैसे करे फ्री मोबाइल योजना में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

सीनियर सिटीजंस को ज्यादा फायदा

फेडरल बैंक में 400 दिन की एफडी कराने पर सबसे ज्यादा ब्याज वरिष्ठ नागरिकों को दिया जा रहा है। बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, वरिष्ठ नागरिकों के लिए 8.15 प्रतिशत की ब्याज दर निर्धारित की गई है। वहीं, इसी अवधि के लिए निवेश करने पर आम लोगों को बैंक द्वारा 7.65 प्रतिशत की ब्याज दर का प्रस्ताव किया जा रहा है। 

बदलाव के बाद नई ब्याज दरें

हमारे ग्रुप से जुड़े Click Here
आधिकारिक वेबसाइट Click Here

मैच्योरिटी से पहले निकास सकते हैं पैसा

Disclaimer :- हम जानते हैं कि सोशल मीडिया पर बहुत सी ऐसी खबरें वायरल होती हैं ! इसलिए हम सभी को सतर्क रहने की सलाह देते हैं ! हम चाहते हैं कि आप आधिकारिक स्रोतों से जाँच करें और खबर की सटीकता को सुनिश्चित करें ! क्योंकि यहां दी गई जानकारी के लिए “examresultup.com” कोई ज़िम्मेदारी नहीं स्वीकार करता है !

Leave a Comment

Join Telegram